X

दुनिया का सबसे बड़ा 98 इंच वाला टैबलेट हुआ लॉन्च, जानें क्या हैं Specifications

ViewSonic 98 Inch 4k Ultra HD Display Tablet Launch

अमेरिका की ViewSonic Company ने 98 Inch का सबसे बड़ा Tablet लॉन्च किया है. ViewSonic Company ने ViewSonic IFP9850 टैबलेट ( Tablet ) में 98 इंच की सबसे बड़ी Display दी है. Company का यह टैबलेट दुनिया का सबसे बड़ी डिस्प्ले वाला टैबलेट है. इस टैबलेट में कंपनी ने 4K Ultra HD डिस्पले दी है. यह टैबलेट टच स्क्रीन के साथ आता है. Company ने तीन साल की वॉरेंटी के साथ ये टैबलेट ( Tablet ) पेश किया है.

ViewSonic Company ने दुनिया का सबसे बड़ा डिस्प्ले वाला ViewSonic IFP9850 टैबलेट ( Tablet ) में 98 इंच का 4के Ultra HD Display दिया है. इसके अलावा इस टैबलेट में 10 Watt के दो स्पीकर्स दिए गए हैं. ViewSonic कंपनी का कहना है कि इस टैबलेट को स्कूल और बिजनेस में इस्तेमाल हो इस तरह Design किया गया है. इसके साथ ही इस टैबलेट का इस्तेमाल Concert और Live Event में किया जा सकता है.

 

Read Also this Article :

What Is LCD & LED Display ? Advantage & Disadvantage In Hindi

 

ViewSonic IFP9850 टैबलेट की Full Specification :

टैबलेट IFP9850 में 98″ Inch की 4K Ultra HD डिस्पले दी गयी है. साथ में इस टैबलेट में 3 GB RAM + 32 GB Storage के साथ VGA Camera दिया गया है. इसके साथ ही इस टैबलेट में myViewBoard Annotation और Viewboard Castscreen Software का Support भी दिया गया है. टैबलेट IFP9850 में 10 Watt के दो Speaker और 15 Watt का एक Sub Woofer मिला है.

 

 

यह टैबलेट एंड्रॉयड 8 पर आधारित पेंटा-कोर थिन क्लाइंट ( Penta-core Thin Client ) पर काम करता है. ViewSonic IFP9850 टैबलेट में कनेक्टिविटी के लिए तीन ऑडियो पोर्ट, सात यूएसबी पोर्ट, चार एचडीएमआई पोर्ट, एक GbE LAN पोर्ट और एक RS232 सीरियल कनेक्टर जैसे फीचर्स दिए हैं.

 

 

ViewSonic IFP9850 की Price :

ViewSonic Company ने इस टैबलेट की कीमत 9499 डॉलर ( INR. 7.23 लाख ) रखी है. यह टैबलेट अभी सिर्फ अमेरिका में मिल रहा है. हालांकि अभी तक इस टैबलेट की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आयी है.

 

अगर आप को ये पोस्ट पढ़ के कुछ नया जानेको मिला है तो जरूर से इस पोस्ट को अपने फ्रेंड और फॅमिली के साथ शेयर करे.

ऐसे ही कुछ नयी बात जानने या सिखने के लिए आप हमारे हमारी वेबसाइट को बुकमार्क भी कर सकते है और Notification भी ओन कर सकते है.

हमारी वेबसाइट पे Visit करने के लिए धन्यवाद

View Comments (3)