X

Micromax तीन नए Smartphone के साथ फिर करेगी वापसी, कीमत 10,000 रुपये से कम

Chines Smartphone को टक्कर देने के लिए Indian Smartphone Company ने Market में WelCome Back कर लिया है. एक खबर के अनुसार Micromax फिर से अपने Smartphone लॉन्च करेंगी.

Indian Company Micromax Coming Back Soon :-

पहले Micromax Indian Users की लोकप्रिय ब्रांड थी लेकिन Chines Mobile Company ने Indian Market में अपनी पकड़ बनाली तबसे Micromax की लोकप्रियता कम होती चली गई. लेकिन अब Chines Smartphone को टक्कर देने के लिए Micromax ने लगभग पूरी तैयारी कर ली है और कंपनी Budget Range में तीन नए Smartphone Indian Market में लॉन्च करने वाली है.

एक साथ तीन नए Smartphone Indian Market में Micromax लॉन्च करेगा और इनकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी. उम्मीद है कि इन स्मार्टफोन को भारत में अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि इनके फीचर्स के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

Micromax ने Users को दिया जवाब :-

Micromax ने अपने आने वाले नए Smartphone की जानकारी ट्विटर पर User द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में दी. कंपनी ने यूजर्स के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि हम इंटरनली नए Smartphone पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इन्हें Launch करेंगे.

 

 

 

इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में कंपनी ने कहा कि उनके आने वाले नए Smartphone Premium डिजाइन में देखने को मिलेंगे. Micromax ने India में अपना आखिरी फोन iOne Note साल 2019 में लॉन्च किया था. यह Smartphone आज भी Online 8199 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है.

 

 

 

कंपनी ने अभी तक Upcoming Smartphone के नाम या लॉन्च डेट के बारे कोई जानकारी नहीं दी है. पर ये Smartphone बजट Range में लॉन्च किये जायेंगे. जिनकी कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है.

 

अगर आप को ये पोस्ट पढ़ के कुछ नया जानेको मिला है तो जरूर से इस पोस्ट को अपने फ्रेंड और फॅमिली के साथ शेयर करे.

ऐसे ही कुछ नयी बात जानने के लिए आप हमारे हमारी वेबसाइट को बुकमार्क भी कर सकते है और Notification भी ओन कर सकते है.

हमारी वेबसाइट पे Visit करने के लिए धन्यवाद

Read Also this Article :

सुरक्षा के लिए ये 52 Chinese Apps बन सकते हैं खतरा

Amazing Facts About Mobile Phones In Hindi