X

Xiaomi Mi A2 Stock Android With Snapdragon 660 Launched in India – Specifications In Hindi

आज नई दिल्ही के एक इवेंट में Xiaomi ने Mi A2 को लॉन्च कर दिया है। ये फ़ोन Mi A1 का अपग्रेडेड वर्शन है। इस फोन में स्टॉक एंड्राइड के साथ 6 GB की रेम और 20 मेगापिक्सेल का ड्यूल कैमरा दिया गया है।

Xiaomi Mi A2 की Price & Full Specification :

Xiaomi Mi A2 की प्राइस की बात करे तो इस फ़ोन की स्टार्टिंग प्राइस 16999 है। इस प्राइस में आप को 4 GB वाला वेरिएंट मिलेगा। 9 अगस्त को Mi A2 की प्री बुकिंग सुरु होगी और 16 अगस्त से Xiaomi Mi A2 मिलना स्टार्ट होगा। ये फ़ोन Amazon India 🇮🇳 , Mi.com , Mi Home Store से बुक कर पाएंगे। ये फ़ोन खरीद ने पर Reliance Jio की और से 2200 रुपए का कॅश बैक के साथ 4.5 GB देटा फ्री मिलेगा।

Xiaomi Mi A2 Full Specification :

Xiaomi Mi A2 स्मार्टफोन में 5.99 इंच का 18:9 रेश्यो वाला डिस्प्ले हे। और साथ में स्क्रीन के ऊपर 2.5D का कवर्ड गोरिला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गयी है। Xiaomi Mi A2 में Snapdragon 660 का Processor और एड्रेनो का 512 का GPU दिया गया है। अब फ़ोन के रेम और स्टोरेज की बात करे तो 4 GB & 6GB के रेम के साथ 64 GB & 128 GB की Internal स्टोरेज दी गयी है। साथ में Xiaomi Mi A2 एंड्राइड 8.1 ओरियो पर चलेगा ।


अब Xiaomi Mi A2 के कैमरा की बात करे तो इस फोन में 1.75 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। अब रियर कैमरा की बात करे तो प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सेल का ओर सेकेंडरी सेंसर 20 मेगापिक्सेल का दिया गया है। फ्रंट और रियर दोनों साइड इस फ़ोन में LED फ़्लैश लाइट दी गयी है। इस फ़ोन के सब से बेस्ट कैमरा Feture की बात करे तो इस फ़ोन में दोनों कैमरा फ्रंट और रियर दोनों साइड प्रोटेर्ट मोड दिया गया है और उसके साथ बोकेह मोड और स्मार्ट ब्यूटी मोड जैसे कई सारे Feture कैमरा में मिल जाते है। Xiaomi Mi A2 में पीछे की और फिंगरप्रिंट सेंसर और साथ में फेस अनलॉक Feture भी मिल जाता है।

Xiaomi Mi A2 स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इस फ़ोन में 3010 MAh की बैटरी दी गयी है। बाद में इस फ़ोन के सेंसर की बात करे तो एक्सेलेरो मीटर , लाइट सेंसर , जाइरोस्कोप जैसे सारे सेंसर दिये गए है।

View Comments (2)

  • I simply want to tell you that I am all new to blogging and really enjoyed this web site. Very likely I’m planning to bookmark your site . You certainly come with fantastic posts. Thanks a lot for sharing your web page.